अब गोविंदा करेंगे मध्यप्रदेश की खूबसूरती का प्रचार

govinda- kamalanth

जिस तरह से महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के कुछ दिन तो गुजारिए गुजरात मे की तर्ज पर अब अभिनेता गोविंदा (Govinda) मध्यप्रदेश में पर्य़टन को बढ़ावा देने के लिए स्टेट आइकॉन बनाए जाएंगे, जी हां, फिल्म अभिनेता और पूर्व सांसद गोविंदा को मध्यप्रदेश की कमलनाथ (Kamalnath) सरकार स्टेट आइकॉन बनाने जा रही है| मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीएम कमलनाथ ने इस सम्बन्ध में हरी झंडी दे दी है, जिसके बाद इसकी तैयारियां तेज हो गई हैं| प्रदेश की ब्रांडिंग के लिए गुजरात की तर्ज पर मध्य प्रदेश आइकॉन गोविंदा होंगे| संभवतः अगले मांग होने वाले मैग्नीफिसेंट मप्र कार्यक्रम से पहले इसकी घोषणा हो सकती है।

 

पर्यटन से लेकर विशेषताओं का करेंगे प्रचार

सरकार प्रदेश में पर्यटन को बढ़ावा देने और निवेशकों और पर्यटकों को लुभाने के उद्देश्य से प्रदेश की ब्राडिंग की तैयारी कर रही है। फिल्म स्टार गोविंदा पर्यटन से लेकर प्रदेश की खूबसूरती और यहां की का प्रचार प्रसार करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जिस तरह गुजरात सरकार बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन को ब्रांड एंबेसडर बनाकर प्रदेश का प्रचार किया था उसी तरह मध्यप्रदेश सरकार भी गोविंदा को स्टेट आईकॉन बनाकर मध्यप्रदेश का प्रचार करवाएगी।

प्रदेश में पर्यटन की अपार संभावनाएं

प्रदेश में पर्यटन की अपार संभावनाएं हैं, राज्य के कई स्थान विश्व स्तर पर पहचाने जाते हैं और भी कई जगह ऐसी हैं जिसका प्रचार कर सरकार पर्यटकों को लुभाना चाहती है, मुख्यमंत्री इस क्षेत्रों को रोजगार से जोड़ना चाहते हैं। इसके मद्देनजर पर्यटन के क्षेत्र में काम करने वालों के साथ बैठक भी कर चुके हैं। वन विभाग से भी टाइगर स्टेट होने का लाभ उठाने की रणनीति बनाने के निर्देश दिए गए हैं|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *